मेरा खोय गयो बाजूबन्द रसिया होरी में(Mero Khoy Gayo Bajuband Rasiya Hori Me)

 

मेरा खोय गयो बाजूबन्द रसिया होरी में(Mero Khoy Gayo Bajuband Rasiya Hori Me)




 

 ऊधम ऐसा मचा बृजमें
सब केसर रंग उमंगन सींचें
चौपद छज्जन छत्तन,
चौबारे बैठ के केसर पीसें
भर पिचकारी दई पिय को,
पीछे से गुपाल गुलाल उलीचें
अरे एक ही संग फुहार पड़ें
सखी वह हुए ऊपर मैं हुई नीचे
ऊपर-नीचे होते-होते,
हो गया भारी द्वंद
ना जाने उस समय मेरा
कहाँ खो गया बाजूबन्द

हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द रसिया
ओ रसिया होली में
होली में होली में होली होली में
ओ रसिया होली में
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द रसिया
ओ रसिया होली में

 

 

मेरी तेरी प्रीत पुरानी,
तूने मोहन नहीं पहचानी
ओ मुझे ले चल अपने संग,
ओ रसिया होली में
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द रसिया
ओ रसिया होली में

बाजूबन्द मेरा बड़े री मोल का
तुझसे बनवाऊँ पूरे तोल का
सुन नन्द के परचन्द
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द रसिया
ओ रसिया होली में 



सास लड़ेगी मेरी नन्द लड़ेगी
बलम की सिर पे मार पड़ेगी
तो हो जाय सब रस भंग
ओ रसिया होली मे
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द रसिया
ओ रसिया होली में

 

 

ऊधम तूने लाला बहुत मचाया
लाज शरम जाने कहाँ धर आया
मैं तो आ गई तोसे तंग
ओ रसिया होली में
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द
हो मेरा खोय गयो बाजूबन्द रसिया
ओ रसिया होली में

Post a Comment

0 Comments