ladoo gopal ji lori (लड्डू गोपाल जी लोरी )

झूले में झुलाऊ  तुझको लोरी सुनाऊँ, निंदिया आजा  मेरे  कान्हा के नैन में।

 

 

झूले में झुलाऊ  तुझको लोरी सुनाऊँ


  झूले में झुलाऊ  तुझको लोरी सुनाऊँ,

 निंदिया आजा मेरे  कान्हा के नैन में।

निंदिया आजा  मेरे  कान्हा के नैन में ।। 

चंदा मामा आओ , मीठे सपने दिखाओ ।  

 आसमा के तारों , मेरे गिरधर को निहारों ।।  

  निंदिया आजा  मेरे  कान्हा के नैन में ।

 झूले में झुलाऊ  तुझको लोरी सुनाऊँ । 

निंदिया आजा  मेरे  कान्हा के नैन में ।। 

माखन के दीवाने सोजा ना कर बहाने

 छोड़ दे बदमाशी सुनले ब्रज के वासी। 

 निंदिया आजा मेरे  कान्हा के नैन में ।। 

झूले में झुलाऊ  तुझको लोरी सुनाऊँ।  

 निंदिया आजा  मेरे  कान्हा के नैन में।

 

 

मैय्या को सताए आंखों में नींद ना आये ।  

 सोजा ऐ कन्हैया कहती यशोदा मैय्या।   

 निंदिया आजा  मेरे  कान्हा के नैन में।

झूले में झुलाऊ मेरे लाल झुलाऊ

 निंदिया आजा मेरे  कान्हा के नैन में।

ओ निंदिया आजा  मेरे  कान्हा के नैन में।

हूहूमम हुहूहूममम नैना में , निंदिया आजा मेरे  कान्हा के नैन में।

 

Post a Comment

0 Comments